main page

फैमिली संग 'द लाॅयन किंग' की स्कीनिंग पर पहुंचे शाहरुख, शाॅर्ट ड्रेस में stunning दिखीं  सुहाना

Updated 17 July, 2019 11:05:50 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख काम को अक्सर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। मंगलवार रात शाहरुख फैमिली के साथ ''द लाॅयन किंग'' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस मौके पर उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन, बेटी सुहाना और सबसे छोटा बेटा अबराम भी साथ था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख काम को अक्सर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। मंगलवार रात शाहरुख फैमिली के साथ 'द लाॅयन किंग' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस मौके पर उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन, बेटी सुहाना और सबसे छोटा बेटा अबराम भी साथ था।

Bollywood Tadka

इस दौरान शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं अबराम व्हाइट शर्ट और ब्लू कैप्री में क्यूट दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान शाहरुख की लाडली सुहाना फ्लोरल शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप सुहाना के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

स्क्रीनिंग में गौरी खान का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। वहीं शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन की बात करें तो वह ब्लू शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

खान फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'द लाॅयन किंग' की बात करें तो इसमें शाहरुख और आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के टीजर में शाहरुख-आर्यन की आवाज सुनकर लोग हैरत में पड़ गए थे।

Bollywood Tadka

जिसने भी इसे सुना उसे आर्यन की आवाज शाहरुख खान की आवाज से काफी हद तक मिलती जुलती लगी।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिंदी वर्जन में मुफासा (फादर लॉयन) की आवाज किंग खान ने दी है और सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने दी है। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के काम की बात करें तो उनकी फिल्म जीरो बीते साल रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

: Smita Sharma

shahrukh khanaryan khansuhana khanabraham khangauri khan the lion kingscreeningBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...