main page

शाहरुख की लाडली ने क्यूट फेस बनाकर 2020 को कहा बाय-बाय, वुल्न क्राॅप टाॅप में सुहाना का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 01 January, 2021 02:17:31 PM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह किसी न किसी बात को लेतकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सुहाना की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर तहलकता मचाती रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह किसी न किसी बात को लेतकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सुहाना की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर तहलकता मचाती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। साल के आखिरी दिन पर सुहाना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना व्हाइट कलर के टर्टल नेक वाले वुल्न क्राप टाॅप में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स सुहाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। किंग खान की लाडली स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। सुहाना तस्वीर में किसी को टुकुर-टुकुर निहारती दिख रही हैं।सुहाना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना वैसे तो फिल्मों से काफी दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस सुहाना के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

Shahrukh Khandaughtersuhana khansharecute picturesnew year eveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...