main page

इंटरनेट पर छाया शाहरुख की लाडली सुहाना का ग्लैमरस अंदाज, बेस्टफ्रेंड अनन्या ने कमेंट कर बोली ये बात

Updated 26 October, 2020 10:15:28 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में सुहाना ओलीवग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। सुहाना ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सुहाना की कातिलाना अदाएं सबको अपना दिवाना बना रही हैं। सुहाना का ये लुक देखने लायक है। फैंस सुहाना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे ने कमेंट कर कहा- "मेरी सबकुछ..." सुहाना ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "याद आ रही है..."

Bollywood Tadka


बता दें ये पहली बार नही है सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज से हमेशा चर्चा में रहती है। सुहाना अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, कोरोना के कारण घर पर परिवार के साथ है। सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है और वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahrukh khandaughtersuhana khansharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...