main page

शाहरुख की लाडली ने क्रॉप टॉप और स्कर्ट में शेयर की तस्वीर, स्टनिंग लुक से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 26 November, 2020 11:07:25 AM

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

शेयर तस्वीर में सुहाना ब्राउन कलर के क्रॉप नॉटेड टॉप और वाइट स्कर्ट में नजर आ रही है। सुहाना ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा- "देखो मुझे स्कर्ट में" इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें हाल ही में सुहाना दुबई में आईपीएल का मजा लेकर और पापा शाहरुख का बर्थडे सेलिब्रेट कर वापिस मुंबई लौटी है। सुहाना ऐसी स्टारकिड है जो अक्सर लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। सुहाना भी फिल्मों में अपना करियर बनना चाहती है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

shahrukh khandaughtersuhana khansharesStunningphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...