main page

ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख ने पहनी बनारसी गमछे से बनी शर्ट, देखें तस्वीरें

Updated 04 November, 2018 12:23:46 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनकी फिल्म ''जीरो'' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। जन्मद‍िन पर इस फिल्म के ट्रेलर को खास अंदाज में र‍िलीज किया गया। मुंबई में ही मेरठ जैसे लुक को बनाया गया। सेट पर मेरठ की फील लाने के लिए फेमस जलेबीवाला की शॉप भी लगाई गई थी। इसके अलावा बुक स्टोर और मोबाइल स्टोर भी बनाए गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनकी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। जन्मद‍िन पर इस फिल्म के ट्रेलर को खास अंदाज में र‍िलीज किया गया। मुंबई में ही मेरठ जैसे लुक को बनाया गया।

 

Bollywood Tadka

 

सेट पर मेरठ की फील लाने के लिए फेमस जलेबीवाला की शॉप भी लगाई गई थी। इसके अलावा बुक स्टोर और मोबाइल स्टोर भी बनाए गए। इस इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट ने खास अंदाज में एंट्री की।

 

Bollywood Tadka

 

शुक्रवार को आए इस फिल्म के ट्रेलर इवेंट में शाहरुख खान रेड कलर की शर्ट पहनकर आए। उनकी ये शर्ट काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, ये शर्ट बनारसी गमछे से बनाई गई थी। या कहें उसी स्टाइल के फैब्र‍िक के पैटर्न से इसे बनाया गया था। उन्होंने कमर में गमछा बांधकर स्टेज में एंट्री की। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म में डायरेक्टर आनंद एल. राय बता चुके हैं कि फिल्म का नायक (बउआ सिंह) अपने जीवन में अधूरा है और वे अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है। इसी दौरान वह अपने छोटे से शहर मेरठ से न्यूयॉर्क तक की यात्रा करता है।

Bollywood Tadka

 

: Konika

shahrukh khandesi stylered shirt

loading...