main page

अक्षय कुमार की इस हरकत की वजह से उनके साथ काम नहीं करना चाहते किंग खान

Updated 05 February, 2019 02:03:19 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों आयुष्मान खुराना से लेकर राजकुमार राव तक का बोलबाला चल रहा है। ये स्टार्स एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे है। बॉलीवुड में चंद फिल्में कर इस यंग जेनरेशन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है। इसके बावजूद ये सभी स्टार्स अक्षय कुमार की तरह बनने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इनके अलावा अब अक्षय की तरह काम की इच्छा एक खान ने भी जताई है और वो हैं शाहरुख खान।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों आयुष्मान खुराना से लेकर राजकुमार राव तक का बोलबाला चल रहा है। ये स्टार्स एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे है। बॉलीवुड में चंद फिल्में कर इस यंग जेनरेशन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है। इसके बावजूद ये सभी स्टार्स अक्षय कुमार की तरह बनने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इनके अलावा अब अक्षय की तरह काम की इच्छा एक खान ने भी जताई है और वो हैं शाहरुख खान। शाहरुख ने पिछले साल सिर्फ एक ही फिल्म 'जीरो' दी थी, वो भी बॉक्स अॉफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में शाहरुख से अक्षय की तरह साल में दो-तीन फिल्में करने के बारे में पूछा गया। इस पर शाहरुख ने कहा, 'मैं इस पर क्या बोलूं। मैं उसकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ पाता। मैं तब सोता हूं जब अक्षय उठ जाते हैं। उसका दिन बड़ी जल्दी शुरू हो जाता है। जब मैं काम शुरू करता है तो वो पैकअप कर देता है और घर चला जाता है। इस वजह से वो हमसे ज्यादा काम करता है। अगर मैं अक्षय के साथ काम करूंगा तो मजा आएगा। मगर दोनों सेट पर मिलेंगे ही नहीं। वो जा रहा होगा मैं आ रहा होऊंगा।'

 

Bollywood Tadka

 

खैर अब अक्षय शाहरुख की ये बात सुन कैसा रिएक्शन देंगे, ये देखना काफी मजेदार होगा। अक्षय खुद को फिट रखने के लिए सुबह जल्दी उठ जाते है और जल्दी ही काम पर भी चले जाते है।  

: Konika

Akshay Kumar hindi newsShahrukh Khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...