main page

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया 'पठान' का ट्रेलर, शाहरुख के हुक स्टेप्स पर झूम उठे फैंस

Updated 15 January, 2023 01:04:07 PM

अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच बीते दिन एक्शन से भरपूर पठान का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। शनिवार को बुर्ज खलीफा, शाह रुख और दीपिका की पठान से जगमगा उठा। इस मौके पर किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फैंस के बीच मौजूद रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच बीते दिन एक्शन से भरपूर पठान का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। शनिवार को बुर्ज खलीफा, शाह रुख और दीपिका की पठान से जगमगा उठा। इस मौके पर किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फैंस के बीच मौजूद रहे।

 

इस खास मौके पर शाहरुख खान ने फिल्म के ट्रेलर का मशहूर डायलॉग सुनाया, 'पार्टी पठान के घर रखेंगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पटाखे भी आएगा।' उन्होंने फिल्म का एक और डायलॉग "अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो, मौसम बिगड़ने वाला है" भी सुनाया। इसके अलावा किंग खान ने झूम जो पठान गाने पर फैंस के लिए स्टेप्स भी किए। दुबई में हुए इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें, शाहरुख खान इंटरनेशनल लीग टी20 के उद्घाटन समारोह के साथ-साथ पठान के प्रमोशन के लिए दुबई गए थे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा भी हैं। यह 25 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए शाहरुख की पूरे चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanfilmPathanTrailershownDubaiBurj Khalifa buildingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...