main page

पत्नी गौरी की ट्रॉफी के साथ तस्वीर देख शाहरुख ने लिए मजे, बोले-'चलो घर में किसी को तो अवार्ड मिला'

Updated 15 December, 2020 11:35:53 AM

: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान और उनकी  उनकी पत्नी गौरी खान बी-टाउन इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी में से हैं। दोनों कभी भी एक दूसरे की टांग खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान और उनकी  उनकी पत्नी गौरी खान बी-टाउन इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी में से हैं। दोनों कभी भी एक दूसरे की टांग खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते।

Bollywood Tadka

शाहरुख का सेंस ऑफ  ह्यूमर तो कमाल का है इस बात का सबूत वह आए दिन अपनी ट्वीट के जरिए देते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख ने पत्नी गौरी खान को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जो काफी चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'AD100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और इस ट्रॉफी को पाकर खुश हूं। धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

 

गौरी की इस पोस्ट पर पति शाहरुख ने मजे लेते हुए लिखा-, 'चलो, घर में किसी को तो अवार्ड मिल रहे हैं।' शाहरुख का ये मस्ती भरी ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के काम की बात करें तो उन्होंने फिल्म  'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्हें स्टूडियो के बाहर देखा गया था। इस दौरान बड़े बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। वहीं गौरी की बात करें तो वह एक मशहूर इंजीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को नया रूप दिया है।बीते दिनों गौरी ने अपने घर मन्नत की छत को फिर से डिजाइन किया था। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। 
 

: Smita Sharma

shahrukh khanfunny tweetwifegauri khanawardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...