main page

सुप्रीम कोर्ट से शाहरुख खान को बड़ी राहत, वडोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में मामले पर नहीं चलेगा केस

Updated 27 September, 2022 08:42:14 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख खान को कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलता नजर आ रहा है। शाहरुख को पांच साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।  साल 2017 में फिल्म 'रईस' के प्रचार के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के मामले पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने इसे आपराधिक मामला मानने से इंकार कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख खान को कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलता नजर आ रहा है। शाहरुख को पांच साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।  साल 2017 में फिल्म 'रईस' के प्रचार के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के मामले पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने इसे आपराधिक मामला मानने से इंकार कर दिया। 

Bollywood Tadka


 गुजरात हाईकोर्ट ने अप्रैल 2022 में मामले को रद्द करते हुए कहा कि भगदड़ मचने के कई कारण हैं और किसी एक व्यक्ति को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा देना सही नहीं होगा। गुजरात हाईकोर्ट के इस फैसले के खिलाफ जितेंद्र सोलंकी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे और यहां भी उनकी अपील को खारिज कर दिया गया। 

Bollywood Tadka

ये है मामला 

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे। इसके बाद शाहरुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। शाहरुख खान के खिलाफ कांग्रेस नेता जितेंद्र सोलंकी ने स्थानीय कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि शाहरुख खान ने फिल्म रईस के नाम वाली टी-शर्ट भीड़ की तरफ फेंकी और भगदड़ मचने से हादसा हो गया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh khanSupreme CourtRaeespromotionstampede caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...