main page

शाहरुख का कोरोना के लेकर एक और बड़ा कदम, BMC को दिया अपना चार-मंजिला ऑफिस

Updated 04 April, 2020 02:58:06 PM

कोरोना वायरस की जंग में शाहरुख खान द्वारा की गई मदद लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में शाहरुख ने एक और बड़ा कदम उठाया है जिसने फिर से उन्हें बॉलीवुड का बादशाह साबित कर दिया है...

नई दिल्ली। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने हाल ही में कोविड-19 (Covid19) की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है। हालिया डेवलपमेंट की बात करें, शाहरुख ने मदद के लिए एक ओर कदम आगे बढ़ाया है जिसके तहत बीएमसी को क्‍वारंटाइन कैपेसिटी का विस्तार करने में मदद करते हुए अभिनेता ने अपने चार-मंजिला व्यक्तिगत ऑफिस की पेशकश की है जहां क्‍वारंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत की सभी चीजें भी उपलब्ध करवाई गई है।


बीएमसी ने इस तरह किया धन्यवाद
अभिनेता के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-


इस तरह भी शाहरुख कर चुके हैं सहयोग
इस अविश्वसनीय पहल के साथ, शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ अपना समर्थन बढ़ाया है। सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, अस्पतालों में 2000 पका हुआ भोजन, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है।


कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करेगा यह कदम
यह सुनिश्चित करते हुए कि रोजमर्रा की चीजें जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे, जो मुश्किल के इस समय में इनसे वंचित हैं, आवंटित धनराशि को निम्नलिखित भागीदारों के बीच वितरित किया जाएगा। इसका उद्देश्य न केवल महामारी के दौरान राहत प्रदान करना है बल्कि कोविड ​​-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाना और अधिक लोगों को आगे आने व मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना है।
 सुपरस्टार का यह नया कदम, कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के उनके प्रयासों में बीएमसी की मदद करेगा।

: Chandan

Shahrukh Khancoronaviruscovid19BMCshahrukh khan officequarantinecorona virusकोरोना वायरसशाहरुख खानकोविड19bollywood news

loading...