main page

'मन्नत' में दीवाली जैसा जश्न: बेटे के स्वागत के लिए शाहरुख ने दुल्हन की तरह सजवाया बंगला,पलकें बिछाए लाडले का इंतजार कर रही हैं मां गौरी

Updated 30 October, 2021 08:16:54 AM

29 अक्टूबर को भी किंग खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई ना हो सकी। दरअसल, आर्यन की रिहाई के कागजात तय समयसीमा के भीतर प्राप्त नहीं हो पाए इसलिए एक्टर के लाडले को शुक्रवार की रात भी ऑर्थर जेल में काटनी पड़ी। जेल के उच्च अधिकारियों की मानें तो आर्यन शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं मगर ऐसा तभी मुमकिन होगा जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा। आर्यन के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले ''मन्नत'' पर भी नजर आने लगी है। लाडले की घर वापसी पर शाहरुख गौरी ने अपने

मुंबई: 29 अक्टूबर को भी किंग खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई ना हो सकी। दरअसल, आर्यन की रिहाई के कागजात तय समयसीमा के भीतर प्राप्त नहीं हो पाए इसलिए एक्टर के लाडले को शुक्रवार की रात भी ऑर्थर जेल में काटनी पड़ी।

Bollywood Tadka

जेल के उच्च अधिकारियों की मानें तो आर्यन शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में जेल से बाहर निकल सकते हैं. मगर ऐसा तभी मुमकिन होगा जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा।

Bollywood Tadka

 

इसके  साथ ही इस पर भी निर्भर करता है कि आर्थर रोड जेल के जमानत बॉक्स में कितने रिलीज ऑर्डर पेंडिंग हैं। अगर पहले से ज्यादा रिलीज ऑर्डर्स हैं तो थोड़ा वक्त लग सकता है और अगर कम रिलीज ऑर्डर हैं तो ज्यादा समय नहीं लगेगा।

Bollywood Tadka

भले ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार के दिन जेल से रिहाई ना मिल पाई हो मगर शाहरुख खान के घर में उत्सव का माहौल है। आर्यन के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' पर भी नजर आने लगी है।

Bollywood Tadka

लाडले की घर वापसी पर शाहरुख गौरी ने अपने इस आशियाने को अपने लाडले के लिए बिल्कुल ऐसे ही तैयार कर लिया है, जैसी दीवाली का दिन हो। 

Bollywood Tadka

शाहरुख के बांद्रा, बैंडस्टैंड पर मौजूद इस बंगले 'मन्नत' को बेटे के आने से पहले शाहरुख और गौरी ने लाइट से पूरी तरह से सजाया। यह बिल्कुल ऐसा ही दिख रहा है जैसे 'मन्नत' भी आर्यन का पलकें बिछाए इंतजार कर रहा हो। जब  'मन्नत' के बाहर ऐसी तैयारी तो यकीनन है कि बंगले के अंदर और भी शानदार तैयारियां चल रही होंगी। 

2 तारीख की रात जब आर्यन खान घर से क्रूज पार्टी के लिए निकले होंगे तो उन्होंने सपने भी नहीं सोचा होगा कि आने वाले वक्त उनके लिए किस तरह की मुसीबतें लेकर आ रहा है। खैर अब आर्यन खान जल्द ही रिहा होने वाले हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh KhanhomeMannatAryan Khangauri khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...