main page

भारत के सबसे बड़े फंडरेजर कॉन्सर्ट 'I for India' का हुआ आयोजन, शाहरुख खान भी हुए शामिल!

04 May, 2020 01:05:34 PM

कोरोना संकट को देखते हुए भारत के सबसे बड़े फंडरेजर कॉन्सर्ट ''I for India'' का आयोजन किया गया। बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान ने न सिर्फ इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया बल्कि गाना भी गुनगुनाया...

नई दिल्ली। एक ऐतिहासिक कदम में, भारत के सबसे बड़े फंडरेजर कॉन्सर्ट द्वारा गिवइंडिया कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखने को मिली।


3 मई, 2020 को फेसबुक लाइव पर आयोजित, भारत के सबसे बड़े वर्चुअल कॉन्सर्ट में कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने हेतु 85 से अधिक भारतीय और वैश्विक सितारों ने हिस्सा लिया था।


इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बने शाहरुख
शाहरुख खान, इस नेक पहल का हिस्सा बनकर बेहद ज्यादा खुश थे और उन्होंने सभी से अपनी क्षमता अनुसार योगदान देने का आग्रह किया है। सुपरस्टार ने इस अवसर पर बादशाह द्वारा रचित 'सब सही हो जाएगा' गाने को अपनी आवाज में गुनगुनाया जो अच्छे मौके, आशा, करुणा और प्रेम के बारे में है।


अपने बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान की इस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया। इसे बेहद सराहा गया है और इसी के साथ एक अद्भुत शाम का जादुई अंत देखने को मिला।


शाहरुख ने पहले भी की थी मदद
कई पहल की घोषणा के साथ, शाहरुख खान ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट प्रदान की है जो इस वक्त राज्य में कोरोना वायरस महामारी को रोकने की लड़ाई लड़ रहे हैं।


शाहरुख खान की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने कोविड-19 की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की थी।


Shahrukh khanindia biggest fundraiser concertI For Indiashahrukh song sab thik ho jayegaशाहरुख खान
loading...