main page

रोजगार छीनने पर छलका शाहरुख खान के हमशक्ल राजू राहिकवार का दर्द, किंग खान की मिमिक्री करके कमाते थे

13 February, 2021 04:53:23 PM

पिछले साल से कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण लोगों की निजी जिंदगी के ऊपर काफी असर पड़ा है। कई लोगों का काम बंद हो गया और कईयों के उनसे रोजगार छिन गए। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी दिनों तक फिल्मों और शोज की शूटिंग भी रुकी रही। वहीं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जैसे हुबहु दिखने वाले राजू राहिक

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल से कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण लोगों की निजी जिंदगी के ऊपर काफी असर पड़ा है। कई लोगों का काम बंद हो गया और कईयों के उनसे रोजगार छिन गए। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी दिनों तक फिल्मों और शोज की शूटिंग भी रुकी रही। वहीं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जैसे हुबहु दिखने वाले राजू राहिकवार के काम के ऊपर भी इसका असर देखने को मिला, जिसने हाल ही में मीडिया के सामने अपना दर्द लोगों के सामने बयां किया है। 
 

Bollywood Tadka


राजू राहिकवार एक्टर शाहरुख खान की मिमिक्री करके पैसा कमाते रहे हैं। लेकिन कोरोना के चलते लोगों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई और ऑडिटोरियम्स को बंद करने के आदेश दे दिए गए। इससे राजू की कमाई के सारे रासते बंद हो गए। रोजगार बंद होने के बाद राजू ने एक्टर सोनू सूद के सामने भी मदद के हाथ फैलाए।

Bollywood Tadka


हाल ही में मीडिया से बात करते हुए राजू ने कहा, वह इस समय गूगल पर इवेंट मैनेजर्स के नंबर सर्च करते रहते हैं और उसके बाद उन्हें मेसेज करके शो में काम मांगते हैं। मेरे ऊपर पारिवार की काफी जिम्मेदारियां हैं और मुझे काम की बहुत जरूरत है। 

राजू ने आगे बताया, उनके पास बिजली का बिल भरने के भी पैसे नहीं है और इसके चलते उनके घर की लाइट कटने की नौबत भी आ गई थी। 
राजू का कहना है कि उन्हें किसी से पैसे नहीं बल्कि सिर्फ काम चाहिए।


Shahrukh Khanlook alikeRaju RahikwardisappointedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...