main page

सिल्वर स्क्रीन पर फिर लौटेगा डॉन, शाहरुख खान अब करेंगे बड़ा धमाका

Updated 26 December, 2018 08:58:37 AM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने अब अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान बना लिया है। उन्होंने ‘डॉन’ फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर से फिल्म के तीसरे पार्ट को जल्द...

 

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने अब अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान बना लिया है। उन्होंने ‘डॉन’ फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर से फिल्म के तीसरे पार्ट को जल्द शुरू करने की गुजारिश की है।

कहा जा रहा है कि ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट लॉक की जा चुकी है और शाहरुख ने इसे अगले साल शुरू करने का फैसला कर लिया है। फरहान पिछले एक साल से ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। निर्माताओं का मानना है कि ‘डॉन 3’ की कहानी एकदम अलग है जिसका पहली दोनों सीरीज से कोई लेना-देना नहीं है।

चर्चा है कि ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा की जगह नई अभिनेत्री नजर आएगी। प्रियंका के पास फिलहाल डेट्स न होने की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि शाहरुख और प्रियंका के बीच चल रहे कोल्ड वार की वजह से वह इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं।


 

: Pawan Insha

shahrukh khan new movieshahrukh khan new filmshahrukh khan don 3don 3don 2hindi movie donbollywood updatesbollywood new newsbollywood latest movie

loading...