main page

कॉमिक एक्शन थ्रिलर में नज़र आएंगे शाहरुख, एक्शन सीक्वेंस के लिए विदेश से आएंगे स्टंटमैन

Updated 04 December, 2019 01:52:06 AM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी। इसके बाद से शाहरुख ने कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और ना ही वे किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख के प्रशंसकों को हमेशा ही इस बात का इंतजार रहता है कि उनके फेवरेट स्टार का...

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी। इसके बाद से शाहरुख ने कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और ना ही वे किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
शाहरुख के प्रशंसकों को हमेशा ही इस बात का इंतजार रहता है कि उनके फेवरेट स्टार का अपकमिंग प्रोजेक्ट क्या है। चर्चा है कि वह एक बड़े बजट में बन रही कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। 
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने एक स्टाइलिश एक्शन फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग साल 2020 में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग शाहरुख खान के ही प्रोडक्शन हाउस के तहत की जाएगी और इसकी शूटिंग भारत और भारत के बाहर की जाएगी। 
Bollywood Tadka
फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए विदेश से किसी स्टंटमैन को क्रू में शामिल किया जा सकता है। 

: Pawan Insha

shahurkh khanbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...