main page

Varun Ki Shaadi:  शाहरुख खान के आलीशान बंगले में होगी वरुण धवन की शादी की रस्में!

Updated 23 January, 2021 11:03:08 AM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड  नताशा दलाल संग शादी रचाने वाले हैं। शादी की रस्मों के लिए दोनों के परिवार अलीबाग के लिए निकल चुके हैं। इस मोस्ट अवेटेड शादी के पहले की रस्में भी जोर शोर से शुरू हो चुकी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड  नताशा दलाल संग शादी रचाने वाले हैं। शादी की रस्मों के लिए दोनों के परिवार अलीबाग के लिए निकल चुके हैं। इस मोस्ट अवेटेड शादी के पहले की रस्में भी जोर शोर से शुरू हो चुकी है।

Bollywood Tadka

यह कपल अलीबाग में सात फेरे लेने की तैयारी में हैं मगर इसी बीच यह खबर आ रही है कि वरुण-नताशा की शादी की रस्मों के लिए बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने अपना अलीबाग स्थित अपना आलीशान बंगला खोल दिया है।

Bollywood Tadka

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने उनकी शादी की रस्मों के लिए अपना अलीबाग स्थित बंगला खोल दिया है।इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वरुण-नताशा अपनी शादी के बाद वहीं से हनीमून के लिए तुर्की रवाना हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

सलमान-शाहरुख से लेकर ये स्टार्स होगें शादी में शामिल 

डेविड धवन के छोटे बेटे की शादी में बॉलीवुड के कुछ खास लोगों का न्यौता दिया गया है। इसकी वजह कोरोना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर करण जौहर, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार वरुण-नताशा की शादी में शिरकत करेंगे। शादी के बाद मुंबई ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा। 

: Smita Sharma

Shahrukh KhanAlibaug bungalowVarun DhawanNatasha Dalalwedding celebrationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...