main page

Box Office Day 2: शाहरुख की 'पठान' ने रचा इतिहास, दो दिन में कलेक्शन 100 करोड़ के पार

Updated 27 January, 2023 01:58:32 PM

25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' का बॉक्सऑफिस में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म को लोगों खूब पसंद आ रही है और 'पठान' को देखने के लिए सिनेमाहॉल फुल जा रहे हैं। वहीं कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। अब तक 'पठान' 106

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' का बॉक्सऑफिस में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म को लोगों खूब पसंद आ रही है और 'पठान' को देखने के लिए सिनेमाहॉल फुल जा रहे हैं। वहीं कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। अब तक 'पठान' 106 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

 

शाहरुख और दीपिका की 'पठान' ने पहले ही दिन कमाई के मामले में केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसने रिलीज के पहले दिन भारत में 57 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं विदेश में फिल्म ने 49 करोड़  की कमाई की। 


वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म को लेकर फिलहाल शुरुआती अनुमान सामने आ चुका है और कहा जा रहा है कि 'पठान' ने दूसरे दिन 70 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है। हालांकि, कमाई का फाइनल आंकड़ा आना अभी बाकी है।


अब दूसरे दिन फिल्‍म ने 70 करोड़ रुपये कमाकर बॉलीवुड के इतिहास में दो द‍िनों में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना डाला है। पहले ही दिन वर्ल्‍डवाइड 100.96 करोड़ कमाने वाली 'पठान' अब दो दिनों में देश में भी 125 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।
 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanPathaanBox Office collectioncrossed100 crorestwo daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...