main page

चौथी बार जमानत रद्द होते ही आर्यन से मिलने जेल पहुंचे पापा शाहरुख, बाप-बेटे की 15 मिनट की मुलाकात के बीच रोड़ा बनी शीशे की दीवार, इंटरकॉम के जरिए हुई बात

Updated 21 October, 2021 10:45:36 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बीते 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 20 अक्टूबर को एक बार फिर कोर्ट ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद उनके पेरेंट्स को बड़ा झटका लगा है। चौथी बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख खान बेटे आर्यन को मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख खान, गुरूवार यानि आज सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे, जहां दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट तक हुई। बातचीत के

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बीते 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 20 अक्टूबर को एक बार फिर कोर्ट ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद उनके पेरेंट्स को बड़ा झटका लगा है। चौथी बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख खान बेटे आर्यन को मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शाहरुख खान, गुरूवार यानि आज सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे, जहां दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट तक हुई। बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी। दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की। इस मुलाकात में जेल के अधिकारी भी मौजूद थे। 


जेल में बेटे से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए जेल की ओर बढ़ रहे हैं। वह इस दौरान पेपराजी के बीच घिरे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी, लेकिन यह प्रतिबंध बुधवार को हटा गया है। ऐसे में शाहरुख खान बेटे से मिलने तुरंत पहुंच गए।

Bollywood Tadka

 

आर्यन के अलावा अन्य कैदियों के परिजन भी उनसे मिलने पहुंचे थे। आर्थर रोड ने आमने-सामने मिलने की अनुमति देने के लिए नोटिस भी जारी किया है।


 

बता दें, 20 अक्तूबर को चौथी बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इससे पहले आर्यन की 14 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी, जिसे भी कोर्ट ने रद्द कर दिया था और 20 अक्तूबर को फैसला सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन आर्थर जेल में ही रहेंगे।  

 


Shahrukh KhanreachedArthur RoadJailmeetAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...