main page

शाहरुख़ खान के बच्चों ने दिया उन्हें ऐसा कॉम्पलिमेंट! फैंस से बातचीत के दौरान किया खुलासा

Updated 18 December, 2022 10:05:19 AM

शाहरुख खान ने कई ट्वीट्स में अपने बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के बारे में बात की। उन्होंने ट्विटर पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन होस्ट किया।

मुंबई। शाहरुख़ खान एक जानी मानी हस्ती है, एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने खूब नाम और शोहरत कमाई है। आज भी बॉलीवुड में उनकी फिल्मों को लेकर उनका नाम सुर्खियों में रहता है,  और इसी के चलते वे एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है।     

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ ‘ask me anything' सेशन की होस्टिंग की। उन्होंने उनसे कहा, "आओ हम सब 15 मिनट के लिए #AskSRK करते हैं। फिर काम करते है।" कई सवालों के जवाब में, उन्होंने अपने स्वास्थ्य से लेकर अपने परिवार और बच्चों तक कई विषयों पर बात की।

एक ट्वीट में, एक फैंन ने शाहरुख से पूछा, "आपको अपने बच्चों से अब तक का सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट क्या मिला है?" अभिनेता ने खुलासा किया, "पापा आप सबसे दयालु व्यक्ति हैं जिन्हें हम जानते हैं।" उन्होंने एक अन्य फैंन से यह भी कहा कि उनके बच्चे उनके लिए उनकी दुनिया हैं।

 

एक और फैंन ने उनसे पूछा, "आपने सबसे पहले किस व्यक्ति को #पठान करने की खबर साझा की थी और यह किस बारे में है? अभिनेता ने जवाब में कहा कि उन्होंने पठान की खबर सबसे पहले अपने परिवार को बताई थी। "यह दोस्तों के साथ एक फिल्म की तरह है, इसलिए मैंने पहले अपने परिवार को बताया”।

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया, "फिलहाल हम सभी अवतार के लिए उत्साहित हैं...#पठान इन जनवरी।" जब एक ट्वीट में इसके बारे में पूछा गया, जिसमें लिखा था, "परिवार में सबसे शरारती बच्चा कौन है।" तो उन्होंने खुद को परिवार का सबसे शरारती बच्चा भी बताया। उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि यह मैं हूं।"

उन्होंने लास्ट में फैंस को सूचित किया, "अब मेरी टीम मुझे काम करने के लिए बुला रही है। आप सभी से किसी और दिन बात करेंगे। जो छूट गए हैं कृपया बुरा न मानें... अभी पिक्चर बाकी है। प्यार और समय देने के लिए धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं थिएटर में..पठान।”

‘पठान’ शाहरुख की वापसी का प्रतीक है और उनकी 2018 की फिल्म ‘जीरो’ की विफलता के बाद से यह उनकी पहली पूर्ण फिल्म है। इस बीच, शाहरुख खान के बच्चे, आर्यन खान और सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे।

सुहाना फिल्म निर्माता जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी, जो अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आर्यन खान अपनी पहली फिल्म के लिए कैमरे के पीछे जाएंगे, जिसे उन्होंने लिखा है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SHAHRUKH KHANBOLLYWOODCOMPLIMENTCHILDRENASK ME ANYTHINGTWITTER

loading...