main page

'जीरो' का नया गाना 'हीर बदनाम' हुआ रिलीज, कैटरीना का ऐसा अंदाज देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated 21 December, 2018 02:07:40 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म Zero ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही लोगों को दीवाना बनाती दिख रही है। इस फिल्म के गाने और टीजर पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म Zero ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही लोगों को दीवाना बनाती दिख रही है। इस फिल्म के गाने और टीजर पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। गुरूवार को फिल्म का नया गाया हीर बदनाम रिलीज किया गया है जो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में कैटरीना कैफ काफी बोल्ड और एक्शन वाले तेवर में नजर आ रही हैं।

बता दें फिल्‍म बिजनेस के जानकार इसकी अच्‍छी खासी कमाई होने की भविष्‍यवाणी कर रहे हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो शाहरुख खान की यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी और ओपनिंग डे पर 28 से 30 करोड़ रुपये का बिजनेस ओपनिंग डे पर कर सकती है।


जीरो को किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है। 200 करोड़ के बजट से बनी इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान बउआ स‍िंह नाम के एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं जोकि मेरठ का रहने वाला है, वहीं कटरीना कैफ रॉकस्‍टार बबीता कुमारी का रोल निभा रही हैं। एक तरफ फ‍िल्‍म के गाने धूम मचा रहे हैं वहीं एक और नया गाना 'हीर बदनाम' रिलीज हो गया है जिसमें कटरीना कैफ अपने हॉट अंदाज से बउआ स‍िंह यानी शाहरुख खान को दीवाना करती नजर आ रही हैं। 

 

: Pawan Insha

shahrukh khan new songzero songreleasebollywoodkatrina kaifBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...