main page

शाहरूख खान के जन्मदिन पर धमाकेदार एलान, अगली फिल्म में बनेंगे 'सनकी'

Updated 02 November, 2019 08:32:33 AM

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अंतिम बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो'' में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी। ऐसी चर्चा थी कि वह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक करेंगे। लेकिन अब खबरें हैं कि शाहरुख फिल्म सनकी में काम करते नजर ....

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अंतिम बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो' में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी। ऐसी चर्चा थी कि वह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक करेंगे। लेकिन अब खबरें हैं कि शाहरुख फिल्म सनकी में काम करते नजर आ सकते हैं। 
Bollywood Tadka
फिर कहा गया कि शाहरुख ने खुद को प्रॉजेक्ट से अलग कर लिया है। इसके बाद कहा जा रहा था कि वह फरहान अख्तर की ‘डॉन 3' करेंगे लेकिन किन्हीं कारणों से यह भी संभव नहीं हो सका। शाहरुख 2 नवंबर यानी बर्थडे के दिन अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म की घोषणा से पहले इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है। 
Bollywood Tadka
चर्चा हो रही थी कि शाहरुख अब साउथ के निर्देशक ऐटली के साथ काम कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर्स शाहरुख और ऐटली की फिल्म का नाम ‘सनकी' रखना चाहते हैं। 

: Pawan Insha

shahrukh khansankisanakibollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...