main page

अपकमिंग फिल्म को लेकर बोले शाहरुख खान- 'अगर पठान हिट हुई तो इसका दूसरा पार्ट जरूर बनेगा'

Updated 06 November, 2022 03:56:52 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान चार साल बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म पठान का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब फिल्म को लेकर शाहरूख खान का कहना है कि अगर उनकी पठान हिट होती है तो इसका दूसरा पार्ट जरूर बनेगा।

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान चार साल बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म पठान का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब फिल्म को लेकर शाहरूख खान का कहना है कि अगर उनकी पठान हिट होती है तो इसका दूसरा पार्ट जरूर बनेगा।

 

शाहरूख खान ने कहा कि यदि फिल्म पठान दर्शकों को पसंद आती है तो वह इसके दूसरे पार्ट को बनाने के बारे में जरूर सोचेंगे। उनके साथ साथ मेकर्स और फिल्म से जुड़े सभी एक्टर्स का मानना है कि यदि फिल्म पठान ऑडियंस को लुभाने में कामयाब होती है तो सब मिलकर इसके अगले पार्ट की तैयारियों में जुट जाएंगे।


बता दें, शाहरुख खान स्टारर पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका है।

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanPathanhitsecond partBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...