main page

मुस्लिम होने पर बोले शाहरुख़ खान, 'मैं नमाज नहीं पढता, लेकिन इस्लाम को मानता हूं'

26 January, 2020 04:31:06 PM

शाहरुख़ हाल ही में 71th रिपब्लिक डे सेलिब्रेट करने ''डांस प्लस 5'' शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने धर्म के बारे में बात की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। उनको आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी। तब से शाहरुख़ के फैंस उनकी अगली अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images, Shahrukh Khan Photos, Shahrukh Khan Pictures

शाहरुख़ हाल ही में 71th रिपब्लिक डे सेलिब्रेट करने 'डांस प्लस 5' शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने धर्म के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनका परिवार घर पर धर्म की चर्चा नहीं करता है। इसे जोड़ते हुए, उन्होंने बताया कि वे रिलिजियस कॉलम में अपने बच्चे को 'इंडियन' लिखते थे।

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images, Shahrukh Khan Photos, Shahrukh Khan Pictures

शाहरुख़ ने कहा, ''हमने कोई हिन्दू-मुस्लिम की बात ही नहीं की। मेरी वाइफ हिंदू है, मैं मुसलमान हूं। और मेरे जो बच्चे हैं, वो हिंदुस्तान हैं।” उन्होंने आगे कहा, "जब वो स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि रिलिजन क्या है. तो जब मेरी बेटी छोटी थी, उसने पूछा भी मुझसे एक बार कि पापा हम किस धर्म से हैं? मैंने उसमें ये लिखा कि हम इंडियन ही हैं यार, कोई रिलिजन नहीं हैं. और होना भी नहीं चाहिए।”

आमतौर पर शाहरुख़ घर पर सभी त्योहार मनाते हैं और इसमें अंतर नहीं करते हैं। “मैंने अपने बेटे और बेटी को वो नाम दिया जो कॉमन थे - आर्यन और सुहाना। शाहरुख ने कहा कि खान मेरे नाम से जुड़ा हुआ है, इसलिए वो इससे बच नहीं सकते।" इसके अलावा, उन्होंने कहा, "मैं पांच बार नमाज नहीं पढता हूं लेकिन मैं इस्लामिक हूं। मैं इस्लाम के सिद्धांतों में विश्वास करता हूं और मेरा मानना ​​है कि यह एक अच्छा धर्म, जो डिसीप्लेन में रहना सिखाता है।”
 


Shah Rukh KhanReligiousReligionNamazIslamicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...