main page

अमिताभ और आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर शाहरूख ने दिया ये बयान

Updated 16 November, 2018 08:50:08 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान अच्छे काम से सिनेमा को बढ़ा रहे हैं और उनका फिल्मों में बेहतरीन योगदान है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन...

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान अच्छे काम से सिनेमा को बढ़ा रहे हैं और उनका फिल्मों में बेहतरीन योगदान है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षा के अनुरूप कमाई नहीं की है। फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

आमिर खान और अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।शाहरुख खान ने कहा कि मुझे ये बातें बहुत दुखी करती हैं। फिल्म अच्छी और बुरी हो सकती है। हम सभी में से किसी ने भी कभी यह दावा नहीं किया है कि हम दुनिया की बेस्ट फिल्में बनाते हैं। अमिताभ बच्चन और आमिर खान ऐसे एक्टर्स हैं, जो लगातार अच्छे सिनेमा को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं और सिनेमा की बढ़ोतरी के लिए काम कर रहे हैं।

शाहरूख ने कहा, अमिताभ और आमिर का हिंदी सिनेमा में बेहतरीन फिल्मों में जो योगदान रहा है। लेकिन यदि एक फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, इसका मतलब यह नहीं कि यह भूला दिया जाए कि उन्होंने सिनेमा के लिए क्या किया है। दोनों ही बेहतरीन आर्टिस्ट हैं और वो लोग फिर से कुछ नया कमाल लेकर ही लौटेंगे लेकिन लोगों को इतना बुरा नहीं कहना चाहिए। दोनों ही ग्रेट टैलेंट हैं और दोनों ने नई पीढ़ी के लिए अपनी अलग छाप छोड़ी है।
 

: Pawan Insha

shahrukh khanamitabh bachchanamir khan

loading...