main page

28वीं सालगिरह पर किंग खान ने शेयर की खास तस्वीर, गौरी के लिए लिखी दिल की बात

Updated 25 October, 2019 03:12:40 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा अपने फैंस के लविंग कपल बने रहते हैं। शाहरुख खान अक्सर वाइफ गौरी खान के साथ रोमांटिक पिक्चर्स शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। एक्टर ने आज ऐसी ही कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी वाइफ के लिए दिल की बात जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा अपने फैंस के लविंग कपल बने रहते हैं।शाहरुख खान अक्सर वाइफ गौरी खान के साथ रोमांटिक पिक्चर्स शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। एक्टर ने आज ऐसी ही कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी वाइफ के लिए दिल की बात जाहिर की है। 

Bollywood Tadka
बता दें आज यह लविंग कपल अपनी 28वीं सालगिरह मना रहा है। इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए एक्टर ने रोमांटिक मूड में गौरी खान के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर पत्नी गौरी खान की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है. ''ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो, लगभग तीन दशक हो गए है और तीन प्यारे बच्चे भी हो गए है, मेरे द्वारा बताई गई परियों की कहानियाों की तरह तुम्हें पाकर मुझे उतना ही सुंदर लगा जितना सुंदर लगना चाहिए।


शादी की बात करें तो शाहरुख खान की गौरी खान से पहली मुलाकात दोनों के कॉमन फ्रेंड की शादी में 1984 में हुई थी, तभी से दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे, लेकिन हिंदू धर्म से संबंधित होने के कारण गौरी खान के घरवालों ने शादी करने से मना कर दिया। लेकिन शाहरुख खान ने अपने प्यार को पाने के लिए हार नही मानी।

Bollywood Tadka

आखिर किसी भी तरह शाहरुख ने गौरी के घर वालों को मना ही लिया और 26 अगस्त 1991 में दोनों लव बर्डस ने कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने निकाह और फिर हिंदू रीति रिवाज से शादी भी करवाई।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahrukh khansharesphoto28th anniversarywifegauri khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment New

loading...