main page

बेटे आर्यन के ड्रग केस में जेल की हवा खाने के 3 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे शाहरुख, पत्नी गौरी संग शेयर किया वीडियो

Updated 19 January, 2022 05:04:20 PM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए साल 2021 बुरे सपने जैसा साबित हुआ। अक्टूबर में बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसे। आर्यन को लगभग एक महीने तक सलाखों के पीछे अपने दिन काटने पड़े थे।बेटे की जमानत के लिए शाहरुख ने बेतहाशा दौड़-धूप की। आख‍िरकार आर्यन 30 अक्टूबर को जेल से रिहा हो गए। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद किंग खान ने  अपने काम से और सोशल मीड‍िया से ब्रेक ले लिया था।केस से पहले आख‍िरी बार उन्होंने 19 सितंबर 2021 को पोस्ट किया था। वहीं अब लगभग 3 महीने बाद यानि 19 जनवरी को क

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए साल 2021 बुरे सपने जैसा साबित हुआ। अक्टूबर में बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसे। आर्यन को लगभग एक महीने तक सलाखों के पीछे अपने दिन काटने पड़े थे।बेटे की जमानत के लिए शाहरुख ने बेतहाशा दौड़-धूप की। आख‍िरकार आर्यन 30 अक्टूबर को जेल से रिहा हो गए। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद किंग खान ने  अपने काम से और सोशल मीड‍िया से ब्रेक ले लिया था।

Bollywood Tadka

केस से पहले आख‍िरी बार उन्होंने 19 सितंबर 2021 को पोस्ट किया था। वहीं अब लगभग 3 महीने बाद यानि 19 जनवरी को किंग खान ने सोशल मीड‍िया पर वापसी कर ली है।उन्होंने आर्यन के केस के बाद इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया। 

Bollywood Tadka

शाहरुख ने एक प्रमोशनल वीड‍ियो पोस्ट किया है। इसमें वीडियो में शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं।  एड वीडियो की शुरुआत में शाहरुख की एंट्री एक लग्जरी कार से एक बड़े बंगले तक पहुंचने से होती।

Bollywood Tadka

इसके बाद शाहरुख सोफे पर बैठे हुए एक टीवी की ओर इशारा करते हैं और फिर इसके बाद गौरी खान की एंट्री होती है। वीडियो में दोनों बड़े ही प्यारे लग रहे हैं। भले ही शाहरुख का यह प्रमोशनल पोस्ट हो पर उनके फैंस के लिए यह राहत मिल रही है।

Bollywood Tadka

इस वीड‍ियो में अगर आप गौर करें तो शाहरुख की स्क्र‍िप्ट बहुत कुछ कहती है। उन्होंने अपने इस ऐड के जर‍िए अपनी और दूसरों की सफलता को बयां किया है। शाहरुख कहते हैं-'सफलता की तरह कोई दूसरी चीज नहीं...आप जो भी करते हैं उसमें आपकी कामयाबी की झलक होती है।

 

आप जिस भी चीज के हकदार हैं, आप रोशनी से ज्यादा चमकदार हैं,जिंदगी से ज्यादा रंगीन, आप हर पल जीत लेते हैं, आप अपनी दुन‍िया पर राज करते हैं। आपके जैसा कोई नहीं।' वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान कैप्शन में लिखते हैं- बहुत कम बार आप किसी ऐसे प्रोडक्ट से जुड़ते हैं जिसमें कला और टेक्नोलॉजी का ऐसा सामंजस्य होता है। 

Bollywood Tadka


शाहरुख के शेयर करते ही उनका ये पोस्ट वायरल हो गया। इसके साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स में कमेंट कर एक्टर का बेलकम करते हुए कह रहे हैं 'किंग इज बैक।' एक अन्य ने लिखा-'आखिरकार आप वापस आ गए।' एक यूजर ने कहा-'इतने लंबे समय के बाद शाहरुख की पोस्ट देखकर अच्छा लगा…लव srk हमेशा।'  एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा-'आखिरकार खानसाब को आईडी का पासवर्ड याद आ गया।' 

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। इसके बाद वो साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म में नयनतारा का नाम लीड रोल के लिए सामने आ चुका है। 


Shahrukh Khanfirst postAryan Khandrug caseGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...