main page

लाॅकडाउन में शाहरुख ने दिया फैंस को स्पेशल टास्क, 3 लकी विजेताओं को खुद करेंगे वीडियो काॅल

Updated 10 May, 2020 01:46:31 PM

लॉकडाउन के कारण लोग अब घरों में कैद हुए काफी बोर हो गए हैं। ऐसे में लोगों की बोरियत दूर करने के लिए किंग खान फैंस के लिए एक स्पेशल टास्क लेकर आए हैं। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक स्पेशल टास्क पूरा करने की चुनौती दी है जो अगर पूरा होता है तो शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करने का मौका मिलेगा।

मुंबई: लॉकडाउन के कारण लोग अब घरों में कैद हुए काफी बोर हो गए हैं। ऐसे में लोगों की बोरियत दूर करने के लिए किंग खान फैंस के लिए एक स्पेशल टास्क लेकर आए हैं। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक स्पेशल टास्क पूरा करने की चुनौती दी है जो अगर पूरा होता है तो शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करने का मौका मिलेगा।

Bollywood Tadka

शाहरुख ने ट्विटर अकाउंट पर एक टास्क शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'अभी क्योंकि हम सब लॉकडाउन में हैं तो हमारे पास काफी खाली वक्त है, मुझे लगा तो क्यों ना इस समय को कुछ मजेदार, क्रिएटिव कर स्पेंड करे। शाहरुख आगे लिखते हैं- 'हॉरर फिल्म देखना कौन पसंद नहीं करता। अभी इस समय जब हम कई सारी फिल्मों को देख टाइम स्पेंड कर रहे हैं, तो क्यों ना हम अपने अंदर के फिल्ममेकर को जगाएं और एक डरावनी इंडोर मूवी शूट करें।
शाहरुख फैंस के लिए एक हॉरर फिल्म बनाने का चैलेंज लाए हैं।

 

उन्होंने इसके रूल भी शेयर किए हैं। रूल्स के मुताबिक आप कोई भी कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं, घर में पड़े प्रॉप का इस्तेमाल किया जा सकता है, फिल्म को एक से ज्यादा लोगों के साथ भी शूट किया जा सकता है लेकिन सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल रखना जरूरी है। शाहरुख ने कहा कि 18 मई तक फैंस अपनी फिल्मों को teamdigital@redchillies.com पर भेज सकते हैं। इन फिल्म्स को खुद पैट्रिक ग्राहम, विनीत कुमार, आहाना कुमरा और गौरव वर्मा जज करेंगे। सिर्फ 3 लकी लोगों को ही  शाहरुख के साथ वीडियो कॉल पर बात करने का मौका भी मिलेगा

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख खान इस समय अपनी नई वेब सीरीज बेताल के चलते सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज को उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के जरिए बनाया गया है। यह सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

: Smita Sharma

shahrukh khanspecial taskfansvideo callthree winnersBetaallockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...