main page

जेल में बंद बेटे आर्यन के लिए खाना और जरूरी सामान लेकर पहुंचे शाहरुख खान के स्टाफ, नहीं मिली अंदर जाने की इजाजत

Updated 09 October, 2021 01:50:42 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। बेटे की अरेस्ट को लेकर उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान बेहद चिंतित हैं। हाल ही में शाहरुख खान के स्टाफ मेंबर आर्यन खान के लिए खाने का कुछ बाहर का सामान और कुछ जरूरी चीजें लेकर आर्थर रोड जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। इस मौके का हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है। लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के स्टाफ कुछ सामान लेकर जेल की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। बेटे की अरेस्ट को लेकर उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान बेहद चिंतित हैं। हाल ही में शाहरुख खान के स्टाफ मेंबर आर्यन खान के लिए खाने का कुछ बाहर का सामान और कुछ जरूरी चीजें लेकर आर्थर रोड जेल पहुंचे, लेकिन उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। इस मौके का हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है।

 


लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के स्टाफ कुछ सामान लेकर जेल की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे आर्यन के लिए खाने के सामान के अलावा उनकी जरूरत का कुछ सामान लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं दी गई। हालांकि, यह पहली बार नहीं है क्योंकि इससे पहले एनसीबी ने भी आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां गौरी को ऐसा करने से इनकार कर दिया था।

Bollywood Tadka


बता दें, आज आर्थर जेल में आर्यन का पहला दिन हैं। ऐसे में शाहरुख के लाडले को कैदियों के साथ सुबह 6 बजे जगा दिया गया और नाश्ते में उन्हें शीर पोहा दिया गया था। 

 

 

वहीं आर्यन को जेल में अन्य कैदियों की तरह रूटीन का पालन करना पड़ेगा और उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दी जाएगी। दोपहर के खाने में आर्यन का अन्य कैदियों के साथ 11 बजे लंच में चपाती, सब्ज़ी, दाल, चावल दिया जाएगा। 

हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि यदि अन्य कैदियों के मुकाबले आर्यन को एक्स्ट्रा खाना चाहिए तो इसके लिए उन्हें अलग से पैसे चुकाने होंगे। इसके लिए वो  मनीऑर्डर से पैसे मंगवा सकते हैं।

 
बता दें, एनसीबी ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर को ड्रग पार्टी में छापेमारी के बाद अपनी हिरासत में ले लिया था। 8 अक्टूबर यानि कल कोर्ट ने शाहरुख के बेटे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।
 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanstaffarrivedfoodjailedsonAryan KhanpermissionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...