main page

अली अब्बास जफर की फिल्म में नज़र आएंगे शाहरुख खान

Updated 08 September, 2019 02:15:45 AM

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान को लेकर खबरें ये हैं कि वह बहुत जल्द निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें शाहरुख खान ने अंतिम बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म में उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह ..

मुंबईः बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान को लेकर खबरें ये हैं कि वह बहुत जल्द निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें शाहरुख खान ने अंतिम बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म में उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह पीटी थी। इस फिल्म के बाद शाहरूख ने कोई फिल्म साइन नहीं की।
Bollywood Tadka
वह इस अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और उन्होंने कोई प्रॉजेक्ट साइन नहीं किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में स्पेशल रोल प्ले करेंगे।        
Bollywood Tadka
सूत्रों की मानें तो शाहरूख को फाइनली वैसी स्क्रिप्ट मिल गई है जैसी वह चाहते थे।
Bollywood Tadka
शाहरुख को अली का काम हमेशा से पसंद था और उन्हें लगता है कि वह अपनी फिल्मों में एक्शन और इमोशन का सही बैलेंस रखते हैं। वहीं अली भी हमेशा से शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे और फाइनली ऐसा हो भी रहा है। 

: Pawan Insha

ali abbas zafar moviesshahrukh khannew movie of shahrukh khanbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...