main page

'पठान' के सह निर्देशक अभिषेक को शाहरुख खान ने लिखा नोट- इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा रहा, तुम एक हीरा हो

Updated 09 April, 2022 11:49:37 AM

काफी लंबे समय बाद फिल्म ''पठान'' से शाहरुख खान पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। किंग खान के कमबैक को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। ''पठान'' अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में शाहरुख ने एक बार फिर एक क्रू मेंबर को नोट लिखा है। ये नोट एक्टर ने सह निर्देशक अभिषेक अनिल तिवारी के लिए लिखा है।

मुंबई. काफी लंबे समय बाद फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। किंग खान के कमबैक को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। 'पठान' अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में शाहरुख ने एक बार फिर एक क्रू मेंबर को नोट लिखा है। ये नोट एक्टर ने सह निर्देशक अभिषेक अनिल तिवारी के लिए लिखा है।

Bollywood Tadka
शाहरुख ने लिखा- 'पठान बनाने के लिए शुक्रिया अभिषेक। इस फिल्म में काम करना हम सभी के लिए, खासकर मेरे लिए बहुत ही अच्छा रहा। तुम एक हीरा हो। तुमने जिस मेहनत, क्षमता और मुस्कान के साथ इस तरह के कठिन काम को अंजाम दिया है, वह काबिले तारीफ है। उम्मीद करता हूं आप सिनेमा जगत में एक अच्छा जीवन बिताएंगे। मुझे आप बहुत याद आएंगे।' अभिषेक ने इस नोट को इंस्टा स्टोरी में शेयर कर लिखा- 'मेरे पास शब्द नहीं हैं ये बयां करने के लिए कि मैं शाहरुख से यह नोट पाकर कितना खुश हूं।' शाहरुख का ये नोट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में शाहरुख 'पठान' की शूटिंग खत्म कर स्पेन से लौटे थे। भारत लौटते ही एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'लायन' की शूटिंग शुरू कर दी। 'लायन' के सेट से शाहरुख की तस्वीर भी वायरल हुई थी। साउथ डायरेक्ट एटली इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Shahrukh KhannotePathanco-director Abhishek anil tiwariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...