main page

इंटरनेट वायरल हुआ था मृत मां को जगाते हुए बच्चे का दर्दनाक वीड‍ियो,शाहरुख ने NGO के साथ मिलकर उठाया ये कदम

02 June, 2020 09:34:49 AM

बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कोरोना काल में लोगों की मदद करने से पीछ नहीं हट रहे हैं। उन्होंने कोविड-19 पेशेंट के लिए ऑफिस भी दे दिया है। अब हाल ही में एक बार फिर शाहरुख की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, बिहार के मुफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कोरोना काल में लोगों की मदद करने से पीछ नहीं हट रहे हैं। उन्होंने कोविड-19 पेशेंट के लिए ऑफिस भी दे दिया है। अब हाल ही में एक बार फिर शाहरुख की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, बिहार के मुफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था।

Bollywood Tadka

प्लेटफॉर्म पर एक प्रवासी महिला का शव पड़ा था। शव के चारों तरफ उस महिला के मासूम बच्चे घूम रहे थे, उन्हें ये एहसास ही नहीं था कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। इस वीडियो ने सबको हिलाकर रख दिया था। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद किंग खान ने बच्चे की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया।

Bollywood Tadka

शाहरुख के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने महिला के परिवार वालों से संपर्क किया। मीर फाउंडेशन में अपने ट्वीट में लिखा- 'हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की जो अपनी मृत मां को उठाने की कोशिश कर रहा था। इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था।

Bollywood Tadka

अब हम इस बच्चे की मदद कर रहे हैं और फिलहाल ये अपने दादा की देखभाल में है।'वहीं शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'आप सब लोगों का शुक्रिया जो आपने इस बच्चे से हमें मिलवाया। हम प्रार्थना करते हैं कि वह अपने माता-पिता को खोने के दर्द को सहन कर सके। मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है। इस बच्चे के साथ हमारा प्यार और समर्थन है।'

बता दें कि मृतक महिला का नाम अरविना खातुन था। वह अपने दो छोटे बच्चे के साथ 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आई थी। वायरल वीडियो में मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर बच्चा अपनी मृत मां को उठाने की कोशिश कर रहा था। एक तरफ जहां इस वीडियो को देख लोग भावुक हो गए थे वहीं इसे लेकर जमकर राजनीति भी हुई थी। 

 

 Bollywood Tadka

लोगों की मदद के लिए आगे आए शाहरुख

कोरोना काल में शाहरुख लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दी थी। इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट भी दी। इतना ही नहीं शाहरुख ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल में आए अम्फान चक्रवात के प्रभावितों की मदद करने का भी ऐलान किया। 
 


shahrukh khanmeer foundationsupportskidplayingneardead motherbiharhelpcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...