main page

Video: शाहरुख के रंग में रंगा बुर्ज खलीफा तो खुशी से झूम उठे किंग खान

03 November, 2020 09:46:02 AM

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शाहरुख खान ने अपने इस खास दिन को परिवार के साथ देश से दूर दुबई में सेलिब्रेट किया, जहां पूरा का पूरा बुर्ज खलीफा एक्टर के लिए सज गया।

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शाहरुख खान ने अपने इस खास दिन को परिवार के साथ देश से दूर दुबई में सेलिब्रेट किया, जहां पूरा का पूरा बुर्ज खलीफा एक्टर के लिए सज गया।

Bollywood Tadka

इस खूबसूरत मौके के वीडियोज़ खूब वायरल हो रहा है। खुद शाहरुख बुर्ज खलीफा के टावर पर अपने बर्थडे के जश्न का मजा लेते दिख रहे हैं। शाहरुख ने इस मौके की एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह बुर्ज खलीफा टावर के सामने खड़े हैं और उसपर हैपी बर्थडे शाहरुख लिखा हुआ नजर आ रहा। बुर्ज खलीफा के सामने दोनों हाथ बांधे हुए पोज देते हुए शाहरुख ने लिखा- दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची स्क्रीन पर खुद को देखना अच्छा लगता है।

Bollywood Tadka

मेरे दोस्त मुहम्मद अलबरr ने मेरी अगली फिल्म से पहले ही मुझे सबसे बड़े पर्दे पर लगा दिया है। धन्यवाद और प्यार आप सभी को।मेरे बच्चे बहुत प्रभावित हुए और मुझे तो प्यार हो गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस दौरान बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान का एक वीडियो भी प्ले किया गया जिसे उनकी फिल्मों के सभी रोमांटिक अंदाज को मिलाकर बनाया गया था।

 

 

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब बुर्ज खलीफा के जरिए शाहरुख खान को बर्थडे की बधाई दी गई है। साल 2019 में भी शाहरुख का बर्थडे दुबई में ऐसे ही धूमधाम से सेलीब्रेट किया गया था। इसका एक वीडियो खुद शाहरुख ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था। 


Shahrukh KhanposeBurj Khalifa55th birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...