main page

'दिलवाले' शाहरुख की दरियादिली:कोरोना वॉरियर्स को डोनेट की 2 हजार पीपीई किट्स,छत्तीसगढ़ के मंत्री ने जताया आभार

24 October, 2020 09:03:45 AM

डेडली कोरोना वायरस  का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है।  लाखों लोग इस खतरनाक महामारी का शिकार हो चुके हैं। इस वायरस से न केवल शारीरिक पर ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। लेकिन देश की कई बड़ी हस्तियों समेत कई स्टार्स समय-समय पर कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से जंग लड़ने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान की पूरी मदद कर रहे हैं।

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस  का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है।  लाखों लोग इस खतरनाक महामारी का शिकार हो चुके हैं। इस वायरस से न केवल शारीरिक पर ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। लेकिन देश की कई बड़ी हस्तियों समेत कई स्टार्स समय-समय पर कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से जंग लड़ने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान की पूरी मदद कर रहे हैं।

Punjab Kesari

 शाहरुख अब तक आर्थिक रूप से और जरूरत का सामान मुहैया करवाकर कई लोगों की मदद कर चुके हैं। हाल ही में शाहरुख ने छत्तीसगढ़ में कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। दिग्गज एक्टर ने राज्य के कोरोना वॉरियर्स को 2000 पीपीई किट्स अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन की ओर से मुहैया करवाई हैं। शाहरुख की इस मदद पर छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने आभार जाहिर किया।

Punjab Kesari

 

मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर स्वास्थ्य निदेशालय एक पत्र शेयर किया। इस पत्र में मीर फाउंडेशन की ओर से राज्य सरकार के कोरोना वॉरियर्स को पीपीई किट्स डोनेट करने की जानाकरी दी है। इस पत्र के साथ टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट नें शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है। 

 

 टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैं शाहरुख खान और मीर फाउंडेशन का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अग्रिम पंक्ति में रहकर लड़ रहे कोविड वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट्स मुहैया करवाये हैं।' इसके अलावा टीएस सिंह देव ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे का भी आभार जताया, जिन्होंने शाहरुख खान को कोविड वॉरियर्स की परेशानी के बारे में बताया था। 

Bollywood Tadka

 

शाहरुख ने दी प्रतिक्रिया

वहीं शाहरुख ने भी टीएस सिंह देव के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'सर, हम अपनी क्षमता के हिसाब से अपने भाई और बहनों को इस मुश्किल समय से उबरने में मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आपको इसके लिए बहुत शुभकामनाएं।' 


shahrukh khanppe kitscorona warriorschhattisgarhministert s singh deoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...