FacebookTwitterg+Mail

'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर दीपिका-रणवीर की शादी पर बोले किंग खान, कहा-वो जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे

03 November, 2018 06:06:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर लांच हो गया है। फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना भी मौजूद थीं। 

PunjabKesari

ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में सवाल किया। इसके जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। उनकी शादी होगी, वो जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करनी चाहिए?

PunjabKesari

वहीं शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा कि मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं। उनकी खुशियों की कामना करता हूं। मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह एक्ट्रेसेस की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं। जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई। इसके बाद मेरे साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका ने 2007 में शाहरुख के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म को फराह खान डायरेक्ट किया था।

PunjabKesari

यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और दीपिका का करियर चल पड़ा था। तब से दीपिका शाहरुख खान को बहुत मानती हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका शाहरुख के साथ 'बिल्लू', 'हैप्पी न्यू इयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम कर चुकी हैं। 

PunjabKesari


sharukh khan deepika padukone ranveer singh statement wedding trailor launching zero
loading...