main page

#MeToo: अपने ऊपर लगे आरोपों पर शक्ति कपूर ने दिया बयान, कहा- ज्यादा लड़कियां ब्लैकमेल कर रही हैं

Updated 15 October, 2018 12:04:52 PM

बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। अब हाल ही में शक्ति कपूर ने इस मूमेंट को लेकर अपनी राय व्यक्त की है।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। अब हाल ही में शक्ति कपूर ने इस मूमेंट को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। शक्ति ने कहा- कि ऐसे मामलों के चलते 70 फीसदी से ज्यादा लड़कियां ब्लैकमेल कर रही हैं। किसी भी शख्स पर आरोप लगाया जाए, तो पहले उसका नाम सामने नहीं आना चाहिए और कोर्ट द्वारा तय किए जाने के बाद ही उसका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

उनका मानना है कि यदि पहले किसी भी शख्स पर इस तरह का इल्जाम लगा दिया जाता है तो उसका करियर खत्म हो जाता है, उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है, उसके बीवी और बच्चे उसे शक की निगाह से देखने लगते हैं। इसके साथ ही शक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए उनसे इस संबंध में कोई कानून बनाने की अपील की।

Bollywood Tadka

 

उनके इस बयान के बाद एेसा माना जा रहा है कि वह  अपने तर्क को मजबूती प्रदान करने के लिए खुद पर लगे कई आरोपों का भी हवाला दिया। दरअसल, कुछ दिन पहले पूनम पांडे ने शक्ति पर गंभीर आरोप लगाए थे। पूनम ने बताया था कि एक बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन शूट करने में उन्हें काफी परेशानी हुई। बेड पर शूटिंग के दौरान पूनम को महसूस हुआ कि अभिनेता मौके का फायदा उठाते हुए रील लाइफ को भूलकर रियल लाइफ में पहुंच गया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उस अभिनेता ने सारी हदें पार कर दीं। पूनम इस वाकया को भूला तो नहीं पाई लेकिन वो इस अभिनेता का फिर से सामना नहीं करना चाहती थीं। इसके लिए वो हफ्ते भर पहले फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग में भी नहीं पहुंचीं। इससे पहले वो इस फिल्म के पोस्टर लॉन्चिंग में भी शामिल नहीं हुईं थीं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हालांकि जिस तरह से तनुश्री दत्ता ने खुलकर नाना पाटेकर का नाम लिया था पूनम ने किसी भी अभिनेता का नाम लेने से परहेज किया है। पूनम ने कहा, "मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती। मेरी उम्र की उनकी एक बेटी है। तनुश्री ने जिस तरह से अपना दर्द सभी के साथ साझा किया मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं। ये काफी मुश्किल वक्त है। ये मुद्दा एक कैंसर के वायरस की तरह है जो पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है।"
 

: Neha

shakti kapoorsexual harassmentcasepoonam pandeymetooallegation

loading...