main page

Video: सिर पर ड्रम रखकर दारू लेने निकले शक्ति कपूर, फैंस बोले 'मेरे लिए भी ले आना सर'

Updated 10 June, 2020 05:19:41 PM

फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर शक्ति कपूर हमेशा लोगों के दिलों को भात हैं। फिल्म में उनके विलेन के किरदार के अलावा उनका फनी अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है। शक्ति न सिर्फ फिल्मों बल्कि रियल लाइफ में भी काफी हंसमुख है। वो अक्सर अपने फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शयेर करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर शक्ति कपूर हमेशा लोगों के दिलों को भात हैं। फिल्म में उनके विलेन के किरदार के अलावा उनका फनी अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है। शक्ति न सिर्फ फिल्मों बल्कि रियल लाइफ में भी काफी हंसमुख है। वो अक्सर अपने फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शयेर करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 


बता दें ये वीडियो शक्ति कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो सिर पर बड़ा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति जब पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूं. तो वो शख्स मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना। इतना ही नहीं उनके इस वीडियो को देख फैंस भी फनी-फनी कमैंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं मेरे लिए भी ले आना सर।
View this post on Instagram

Happy New Year Doston ♥️

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

काम की बात करें तो शक्ति कपूर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अब तक लगभग 700 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन फिल्मों में एक्टर अपने विलेन का रोल के लिए काफी मशहूर रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

shakti kapoorcarriesdrumbuy liquorvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...