FacebookTwitterg+Mail

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं शक्ति कपूर

shakti kapoor latest news in hind
03 November, 2018 11:45:45 PM

मुंबईः बॉलीवुड के जाने माने खलनायक शक्ति कपूर का कहना है कि वह अब पारिवारिक फिल्मों में अधिक काम करना चाहते हैं। शक्ति को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। शक्ति कपूर ने फिल्मों में खलनायक के तौर पर अपनी खास पहचान बनाई है। शक्ति ने कहा है कि उन्हें अब पारिवारिक फिल्में ही करने में मजा आ रहा है। 

शक्ति ने कहा, मुझे राजश्री की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ करके भी काफी मजा आया और अब वैसी ही फिल्में मैं और अधिक करना चाहता हूं। मुझे अब बच्चों की फिल्में करने में भी दिलचस्पी है और बच्चों का विलेन बनने का भी मौका मिले तो वह बनना चाहेंगे। शक्ति ने कहा कि गोविंदा कमाल के एक्टर हैं और उन्होंने ही मुझे सबका बंधू और नंदू और कॉमिक टाइमिंग सिखाई है और यदि मौका मिले तो वह गोविंदा के साथ हमेशा काम करते रहना चाहेंगे। 

शक्ति ने कहा कि उन्हें लेकर यह अवधारणा है कि वह जिस भी फिल्म में होते हैं उसमें उन्हें अभिनेत्री के साथ यौन शोषण के सीन दिए जाते हैं जबकि सच यह है कि उन्होंने काफी कम फिल्मों में ऐसे सीन दिए हैं। शक्ति ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों में इस तरह के सीन करने में आपत्ति थी, क्योंकि उन्हें ऐसे सीन करते समय हंसी आ जाती थी और वह ठीक से टेक नहीं दे पाते थे। शक्ति इस बात से खुश हैं कि अब जो फिल्में बन रही हैं, उनमें इस तरह के सीन नहीं होते हैं। शक्ति ने कहा, उन्हें यदि ऐसे सीन फिर से करने को कहा जायेगा तो अब वह फिल्म छोड़ देंगे। मुझे ये सब अब नहीं करना है।


 


Shakti Kapoor bollywood
loading...