main page

"सत्ते पे सत्ता के रीमेक में सिद्धांत कपूर एकदम परफेक्ट चॉइस": शक्ति कपूर

08 August, 2019 01:13:50 AM

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता''  इन दिनों काफी चर्चा में है। खबरें आ रही थी ‘सत्ते पे सत्ता'' का रीमेक बनेगा। अब शक्ति कपूर ने इस फिल्म के रीमेक को लेकर एक बयान दिया है। शक्ति कपूर का कहना है कि इस फिल्म के रीमेक में उनका बेटा सिद्धांत कपूर उनका निभाया मंगल आनंद वाला किरदार प्ले करे। शक्ति कपूर का मानना है कि इस रोल के लिए उनका बेटा बिल्कुल सही चॉइस होगी।

मुंबईः बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता'  इन दिनों काफी चर्चा में है। खबरें आ रही थी ‘सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनेगा। अब शक्ति कपूर ने इस फिल्म के रीमेक को लेकर एक बयान दिया है। शक्ति कपूर का कहना है कि इस फिल्म के रीमेक में उनका बेटा सिद्धांत कपूर उनका निभाया मंगल आनंद वाला किरदार प्ले करे। शक्ति कपूर का मानना है कि इस रोल के लिए उनका बेटा बिल्कुल सही चॉइस होगी।
Bollywood Tadka
जहां ‘सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अमिताभ बच्चन वाले किरदार के लिए ऋतिक रोशन से बात चल रही है, वहीं शक्ति ने इच्छा जताई है कि इस फिल्म में उनका निभाया मंगल वाला किरदार उनका बेटा सिद्धांत कपूर निभाए।  
Bollywood Tadka
शक्ति ने कहा,‘‘मैं अपने बेटे को फिल्म के रीमेक में मेरा रोल निभाते हुए देखना चाहता हूं। उस किरदार को सिद्धांत से बेहतर कोई प्ले नहीं कर सकता। लेकिन मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे को फिल्म में लिया जाएगा या नहीं। यह फराह और रोहित पर निर्भर करता है। मैं फराह के संपर्क में हूं लेकिन ‘सत्ते पे सत्ता' रीमेक को लेकर मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है। वह मेरी एक अच्छी दोस्त हैं और सिद्धांत को भी अच्छी तरह से जानती हैं।
Bollywood Tadka
यदि उन्हें लगेगा कि इस रोल के लिए सिद्धांत एकदम फिट हैं तो वह उन्हें जरूर बुलाएंगी। एक निर्देशक होने के नाते यह पूरी तरह से उनका फर्ज है। वह बेहतरीन राइटर हैं।'' अब देखना ये होगा कि क्या इस फिल्म में फराह शक्ति कपूर के बेटे को रोल में लेते हैं या नही।


shakti kapoorsatte pe sattasidhant kapoorbollywood tadkabollywood top newbollywood latest moviebollywood trending newsbollywood breaking
loading...