main page

शकुंतला देवी के पास हर बेबाक महिला के लिए है एक परफेक्ट जवाब, देखें Video

Updated 18 August, 2020 02:38:10 PM

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ''शकुंतला देवी'' ने अपनी बुद्धि, आकर्षण और अपनी मुखर प्रकृति के साथ दर्शकों के दिलों को जीत लिया है, जिसे सभी से बेहद प्यार मिल रहा है और समय से दो कदम आगे चलने की उनकी सोच ने उस समय सभी को आश्चर्यचकित और हैरान कर दिया था...

नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शकुंतला देवी' ने अपनी बुद्धि, आकर्षण और अपनी मुखर प्रकृति के साथ दर्शकों के दिलों को जीत लिया है, जिसे सभी से बेहद प्यार मिल रहा है और समय से दो कदम आगे चलने की उनकी सोच ने उस समय सभी को आश्चर्यचकित और हैरान कर दिया था। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में फ़िल्म से एक ओर अनदेखा सीन शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ShakuntalaDeviOnPrime 😎 July 31 on @PrimeVideoIN @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon @sonypicsprodns @ivikramix @abundantiaent @shikhaarif.sharma

जुल॰ 24, 2020 को 5:48पूर्वाह्न PDT बजे को Vidya Balan (@balanvidya) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसे दी चुनौती को टक्कर
इस वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि शकुंतला देवी कैसे एक 'महिला’ गणितज्ञ होने का सही जवाब देती है और इस तथ्य को भी साझा किया हैं कि लोग उनके जैसी मुखर महिला के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और उनके जवाब से आप भी शतप्रतिशत सहमत महसूस करेंगे। उस समय, शकुंतला देवी ने मुस्कुराहट के साथ हर चुनौती का सामना किया और यह सुनिश्चित किया कि वह लोगों के भीतर बदलाव की चिंगारी को प्रज्वलित कर सके जो उन्होंने अपने जीवन में सफलतापूर्वक किया है।

फैंस को पसंद आई शकुंतला देवी

'शकुंतला देवी' की बायोपिक केवल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक शकुंतला के बारे में नहीं है, बल्कि एक मा दोस्त, एक गणितज्ञ और उनकी सभी कमजोरियों से रूबरू करवाता हुए एक सफरनामा है।शकुंतला देवी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है और हर एक व्यक्ति को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म आपको जीवन के प्रति पूरी तरह से अलग और अनूठा दृष्टिकोण प्रदान करती है।

: Chandan

vidya balanshakuntala devi biopicvidya balan in shakuntala devi biopicshakuntala devi deleted videobollywoodvideo viral

loading...