main page

शुरू हुईं शालीन की Ex वाइफ दलजीत की शादी की तैयारियां, पिया निखिल के नाम की मेहंदी लगते ही खिला एक्ट्रेस का चेहरा

Updated 17 March, 2023 12:14:13 PM

एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दलजीत जल्द ही यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच दलजीत की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है,

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दलजीत जल्द ही यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच दलजीत की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दलजीत कौर के हाथों पर मेहंदी लगाई जा रही है। इसके बाद वह अपने हाथों में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करती बेहद खुश नजर आती हैं।

 

एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर खास थीम वाली मेहंदी लगवाई है। एक हाथ में उन्होंने बच्चे और पति-पत्नी यानी फैमिली वाली मेंहदी लगाई है, जबकि दूसरे में कपल बना हुआ नजर आ रहा है।

 

बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। जहां धीरे-धीरे बातचीत के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों अपनी शादी को अंजाम दे रहे हैं।  

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ हुई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, दलजीत के होने वाले पति निखिल पटेल भी पहले से शादीशुदा है और उनकी दो बेटिया हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Shalin Bhanotex-wifeDalljiet KaurNikhil PatilmehndivideoviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...