main page

Ex वाइफ दलजीत कौर की दूसरी शादी की खबर सुन शॉक्ड हुए 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट, बोले- मुझे कुछ नहीं पता

Updated 14 February, 2023 10:57:53 AM

टीवी एक्टर शालीन भनोट ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींचा। शो खत्म होने के बाद भी एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जब शालीन को पता चला कि उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर दूसरी शादी रचाने जा रही हैं, तो वे काफी शॉक्ड रह गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर शालीन भनोट ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींचा। शो खत्म होने के बाद भी एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए। वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जब शालीन को पता चला कि उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर दूसरी शादी रचाने जा रही हैं, तो वे काफी शॉक्ड रह गए।

Bollywood Tadka


हाल ही में जब एक इंटरव्यू में शालीन भनोट से पूछा गया कि वो अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी के बारे में क्या कहना चाहते हैं। तो उन्होंने जवाब में कहा, 'मुझे कुछ नहीं पता। तो मैं इस बारे कुछ नहीं कह सकता। मैं अभी बाहर आया हूं। मुझे इस बारे में अभी पता चल रहा है। सलमान खान सर ने वीकेंड के एक एपिसोड में इस बारे में कुछ कहा था उसके अलावा मुझे कुछ नहीं पता। मैं कहना चाहूंगा कि भगवान उनका भला करे।'

Bollywood Tadka


वहीं,  शालीन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर की बात करें तो वह जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सगाई की खबर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वो मार्च 2023 में निखिल पटेल के साथ शादी करके केन्या शिफ्ट हो जाएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Shalin Bhanotshockedhear newsex-wifeDaljeet KaurmarriageBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...