main page

'बिग बॉस 16' के बाद काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे शालीन भनोट, एक्टर को देख उमड़ी फैंस की भीड़

Updated 17 February, 2023 01:41:09 PM

'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। एमसी स्टैन इस सीजन के विनर बने। शालीन भनोट टॉप 5 फाइनलिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहे। भले ही बिग बॉस के घर के अंदर शालीन लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में रहे लेकिन फिर भी उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। हाल ही में शालीन बनारस पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. 'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। एमसी स्टैन इस सीजन के विनर बने। शालीन भनोट टॉप 5 फाइनलिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहे। भले ही बिग बॉस के घर के अंदर शालीन लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में रहे लेकिन फिर भी उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। हाल ही में शालीन बनारस पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में शालीन भनोट व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर घाट पर खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके चारों तरफ लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। एक्टर को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और सभी उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी करवाई और सभी से मिलकर एक्टर काफी खुश हुए। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें शालीन बनारस काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे। बिग बॉस 16 में शालीन भनोट ने एक हीरो की तरह धांसू एंट्री मारी थी और शो में उनकी जर्नी भी एक फिल्म की तरह रही। घर के अंदर  शालीन ने लव, इमोशन और एक्शन हर चीज का सामना किया। वहीं सीजन का आखिरी समय में एक्टर के हाथ शानदार प्रोजेक्ट भी लगे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के लिए कंटेस्टेंट की तलाश में आए, जिसमें शालीन सिलेक्ट हुए। वहीं एकता कपूर ने भी अपना एक शो शालीन को ऑफर किया है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shalin bhanotkashi templevaranasibigg boss 16Bollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...