main page

व्हाइट बिकिनी पहन समंदर में आग लगा रही है शमा सिकंदर, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 03 January, 2018 12:54:00 PM

एक्ट्रैस शमा सिकंदर ने नया साल ऑस्ट्रेलिया में सैलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहन समंदर के किनारे अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि बिना कर्व्स (घुमावदार) बदन वाली महिला बिना पॉकेट के जींस की तरह होती है जिसके साथ पता ही नहीं चलता है कि हाथ कहां रखना है।

मुंबई: एक्ट्रैस शमा सिकंदर ने नया साल ऑस्ट्रेलिया में सैलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहन समंदर के किनारे अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि बिना कर्व्स (घुमावदार) बदन वाली महिला बिना पॉकेट के जींस की तरह होती है जिसके साथ पता ही नहीं चलता है कि हाथ कहां रखना है।

Bollywood Tadka

वेब सीरिज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से सुर्खियों में छा जाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर को इंस्टाग्राम पर 385,000 लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

शमा ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही हॉट तस्वीरों को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

ऐसा पहली बार नहीं है जब इस अभिनेत्री ने अपनी इस तस्वीर से इंटरनेट पर सनसनी मचाई है बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

Bollywood Tadka

:

shama sikanderhot pics

loading...