main page

14 मार्च को मंगेतर जेम्स मिलिरन के साथ सात फेरे लेंगी शमा सिकंदर, गोवा में होगी शादी

Updated 18 February, 2022 04:03:06 PM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लगातार शादियां हो रही हैं। विक्की कौशल-कटरीना कैफ, राजकुमार राव-पत्रलेखा, मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार और करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी के बाद अब एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी मंगेतर जेम्स मिलिरन के साथ सात फेरे लेने जा रही है। शमा ने खुद कंफर्म किया है कि वो मंगेतर जेम्स के साथ 14 मार्च को शादी करेंगी।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लगातार शादियां हो रही हैं। विक्की कौशल-कटरीना कैफ, राजकुमार राव-पत्रलेखा, मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार और करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी के बाद अब एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी मंगेतर जेम्स मिलिरन के साथ सात फेरे लेने जा रही है। शमा ने खुद कंफर्म किया है कि वो मंगेतर जेम्स के साथ 14 मार्च को शादी करेंगी।

Bollywood Tadka
शमा सिकंदर ने मीडिया को कंफर्म करते हुए कहा- वो मंगेतर जेम्स के साथ 14 मार्च को शादी करेंगी। शादी गोवा में होगी। अगर कोरोना वायरस महामारी नहीं आई होती तो उनकी शादी को 2 साल हो जाते। वो साल 2020 के सितंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से सब बंद हो गया। इस वजह से उनकी वेडिंग सेरेमनी पोस्टपोन हो गई।

Bollywood Tadka
शमा सिकंदर ने आगे कहा- 'जेम्स और मैंने इस दिन के लिए दो साल तक इंतजार किया। हमारी व्हाइट वेडिंग होगी। ये दो दिन चलेगी। हम इसे ज्यादा इंटरनेशनल रख रहे हैं, क्योंकि हमारे कई रिश्तेदार विदेश में रहते हैं। ये 'इंडिया मीट अमेरिका' होगा। मुझे व्हाइट वेडिंग्स में लोगों को देखना अच्छा लगता था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कैसी शादी करना चाहती हूं। मुझे व्हाइट शादी से जुड़ी सादगी, क्लास और एलिगेंसी बहुत पसंद है।'

Bollywood Tadka
इसके अलावा शमा सिकंदर ने कहा- 'मैं रिचुअल्स में ज्यादा यकीन नहीं करती। सिर्फ एक चीज पर विश्वास करती हूं, वो ये कि एक साथ मिलकर प्यार को सेलिब्रेट करना। इसलिए ये एक रीति-रिवाज वाली शादी से ज्यादा स्प्रिचुअल वेडिंग होगी।' बता दें शमा और जेम्स ने साल 2015 में सगाई की थी। शादी परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होगे।

Content Writer: Parminder Kaur

shama sikandermarriagejames milliron14 marchgoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...