FacebookTwitterg+Mail

'बच्चा पैदा करने के लिए शादी की जरुरत नहीं': शमा सिकंदर

shama sikander said i don t need to get married to have a baby
03 June, 2018 04:58:28 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। शमा ने दो साल पहले अपने बिजनेस बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ सगाई की थी। इसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शमा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने बताया, हमने शादी की काफी प्लानिंग की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे क्योंकि मैं और जेम्स दोनों ही शादी में बहुत ज्यादा यकीन नहीं करते।

 

PunjabKesari

 

हम लाइफ को एन्जॉय करने में यकीन करते हैं तो अगर शादी होती भी है तो हमारे करीबियों के लिए ये केवल एक एन्जॉयमेंट का मौका होगा। मुझे लगता है कि एक दिन मैं किसी हॉलिडे पर जाऊंगी और फिर सबको सरप्राइज वेडिंग करके चौंका दूंगी। मैं ऐसा करके खुश रहूंगी क्योंकि मुझे शादी में पूरी दुनिया को बुलाने का कोई शौक नहीं है। शमा ने ये भी कहा कि मैं बच्चा पैदा करने के लिए शादी नहीं करूंगी, अगर मुझे बेबी प्लान करना हुआ तो बिन शादी भी हो जाएगा क्योंकि मैं उसे अपना लव चाइल्ड कहना पसंद करूंगी।

 

PunjabKesari

 

अपने मंगेतर से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए शमा ने कहा, हम एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले थे और वहीं हम दोनों को एक दूसरे के लिए अट्रेक्शन हुआ। इसके बाद हमारी बातचीत होने लगी और जेम्स ने दुबई में मुझे जनवरी 2015 को प्रपोज कर दिया। जेम्स हर मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े रहे, मुझे बायपोलर डिसऑर्डर था लेकिन जेम्स से मिलने के बाद मुझे अच्छा महसूस होने लगा। उनका प्यार मुझे सेफ और सिक्योर फीलिंग देता है। शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं। शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री ली। 'ये मेरी लाइफ है' (2003), 'सेवन' (2011) और 'बालवीर' (2014) उनके चुनिंदा सीरियल्स हैं। उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी अभिनय किया है।


Shama Sikander baby married
loading...