main page

लेटेस्ट तस्वीरों में कहर बरपा रही है शमा सिकंदर, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

Updated 18 July, 2019 04:34:05 PM

एक्ट्रेस शमा सिकंदर हॉट हसीनाओं में से एक है। शमा अक्सर इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों से शमा इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है।

Bollywood Tadkaमुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर हॉट हसीनाओं में से एक है। शमा अक्सर इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों से शमा इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

शमा इन दिनों क्रोएशिया में हैं और अपनी हालिया तस्वीरों को चाहने वालों के बीच शेयर किया है। इस तस्वीरों में शमा व्हाइट कलर की बिकिनी में कहर ढहा रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ब्लैक बिकिनी में फैंस के मन मचला रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि 38 साल की शमा टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' में भी काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था।

 

Bollywood Tadka

 

सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था। इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

shama sikanderbold picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...