main page

TV एक्ट्रैस ने अपने सीनियर से की शादी, देखें वेडिंग PHOTOS

Updated 13 December, 2017 01:02:53 PM

टीवी एक्ट्रैस शमीन मन्नान ने  3 दिसंबर को असम में ब्वॉयफ्रेंड अतुल कुमार से शादी कर ली। यह शादी हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति-रिवाजों से हुई। दरअसल, शमीन असमिया मुस्लिम

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस शमीन मन्नान ने  3 दिसंबर को असम में ब्वॉयफ्रेंड अतुल कुमार से शादी कर ली। यह शादी हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति-रिवाजों से हुई। दरअसल, शमीन असमिया मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं, जबकि अतुल हिंदू हैं। शादी के फोटोज अब सामने आए हैं। बता दें कि शमीन और अतुल पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे। वो कॉलेज में शमीन के सीनियर थे। 

Bollywood Tadka
शमीन के पति अतुल मुंबई में पोस्ट-प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट स्टूडियो (VFX) चलाते हैं। शमीन और अतुल की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों बेंगलुरू में इंजीनियरिंग कर रहे थे। इत्तेफाक से शमीन के पेरेंट्स ने भी इंटर-रिलीजन मैरिज की थी। शमीन के पिता जहां मुस्लिम हैं तो वहीं मां हिंदू। 

Bollywood Tadka
शादी से पहले शमीन और अतुल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। इस पर शमीन का कहना था कि ये क्रिएटिव आइडिया मेरा था, क्योंकि मुझे फोटोग्राफी बेहद पसंद है।

Bollywood Tadka

 शादी के बाद शमीन और अतुल जंगल सफारी के लिए काजीरंगा नेशनल पार्क घूमने गए। दरअसल शमीन चाहती थीं कि वो अतुल को काजीरंगा घुमाएं। शमीन के मुताबिक, अतुल से मेरा कमिटमेंट तब से है जब उन्होंने मुझे कॉलेज के फर्स्ट ईयर में प्रपोज किया था। हालांकि हमारी फैमिली भी इसी सोसायटी में रहती है, इसलिए शादी के लिए उनका तैयार होना जरूरी था। 

Bollywood Tadka

 हमारी शादी डिफरेंट कल्चर, लैंग्वेज, ट्रेडिशन और रिलीजन के एक्सचेंज का बेहतरीन एग्जाम्पल है। तीन दिन के इवेंट में हल्दी, मेहंदी, संगीत, निकाह और रिसेप्शन हुआ।
 

:

shamin mannanatul kumarwedding

loading...