main page

फैमिली और बिग बॉस 15 के दोस्तों संग शमिता शेट्टी का धमाल बर्थडे सेलिब्रेशन, एक्ट्रेस की बगल में खड़े BF राकेश बापट ने भी खूब जमाया रंग

Updated 03 February, 2022 10:38:10 AM

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने 2 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एकट्रेस ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी और बिग बॉस 15 के दोस्तों को भी पार्टी में इन्वाइट किया, जहां सभी ने मिलकर शमिता के साथ खूब मस्ती की और उनके दिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की। वहीं अब एक्ट्रेस बर्थडे बैश से उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने 2 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एकट्रेस ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी और बिग बॉस 15 के दोस्तों को भी पार्टी में इन्वाइट किया, जहां सभी ने मिलकर शमिता के साथ खूब मस्ती की और उनके दिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की। वहीं अब एक्ट्रेस बर्थडे बैश से उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शमिता शेट्टी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की हैं। उनके अलावा शिल्पा शेट्टी  और राखी सावंत ने भी उनके बर्थडे की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी अपनी फैमिली और  दोस्तों के साथ केक कट करती बेहद खुश नजर आ रही हैं।

 

उनके  बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी शमिता के बर्थडे को खास बनाने में बगल में खड़े होकर हैप्पी बर्थडे टू यू कह रहे हैं। इस दौरान शमिता के चेहरे पर बर्थडे ग्लो खूब देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


शमिता शेट्टी रेड बॉडकोन ड्रेस ने बेहद हॉट लग रही हैं। वहीं उनकी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी ओरेंज स्टाइलिश ड्रेस में लाइलाइट चुराती नजर आ रही हैं।
फैंस शमिता शेट्टी के इन वीडियोज और फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Shamita Shettybirthday bashFamilyRaqesh BapatBigg Boss 15friendsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...