main page

वैलेंटाइन डे पर शमिता शेट्टी ने थामा बॉयफ्रेंड राकेश बापट का हाथ, बोलीं- 'आप मेरा खूबसूरत एहसास हैं'

Updated 14 February, 2022 06:20:32 PM

आज यानि 14 फरवरी को हर कोई प्यार के रंग में रंगा नजर आ रहा है। स्टार्स पर भी इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। वैलेंटाइन डे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने राकेश का हाथ थामे हुए तस्वीर भी शेयर की है।

मुंबई. आज यानि 14 फरवरी को हर कोई प्यार के रंग में रंगा नजर आ रहा है। स्टार्स पर भी इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। वैलेंटाइन डे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने राकेश का हाथ थामे हुए तस्वीर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka
वीडियो में शमिता व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं राकेश व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई है। दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शमिता ने लिखा-'मेरे वेलेंटाइन राकेश बापट टाइम पर आए। आप मेरा खूबसूरत एहसास हैं। मेरी इंस्टा फैमिली को वेलेंटाइन डे मुबारक हो

इसके अलावा शमिता ने इंस्टा स्टोरी में राकेश का हाथ थामे हुए एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'अच्छे हाथों में'। फैंस तस्वीर और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें शमिता और राकेश की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' में हुए थी। इस दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। शो में दोनों को एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया था। राकेश ने लोगों के सामने शमिता को प्रपोज किया था। परिवार वालों को भी दोनों के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।
 

Content Writer: Parminder Kaur

shamita shettysharesphotovideoboyfriend raqesh bapatvalentine dayBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...