main page

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, मीडिया के सामने एक्स कपल ने यूं दिए पोज

Updated 06 August, 2022 04:53:36 PM

बिग बॉस में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी एक साल भी नहीं टिक पाई। दोनों के रिश्ते ने जितनी सुर्खियां बटोरी उतना ही दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में आए। पिछले महीने जुलाई में शमिता और राकेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। हालांकि, एक-दूजे से अलग होने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। दोनों एक दूसरे को हंसकर मिलते हैं। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आई एक्स कपल की तस्वीरें हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी एक साल भी नहीं टिक पाई। दोनों के रिश्ते ने जितनी सुर्खियां बटोरी उतना ही दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में आए। पिछले महीने जुलाई में शमिता और राकेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। हालांकि, एक-दूजे से अलग होने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। दोनों एक दूसरे को हंसकर मिलते हैं। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आई एक्स कपल की तस्वीरें हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट मुंबई में पहली बार एक साथ स्पॉट हुए। इवेंट के दौरान दोनों फिर से एक साथ मीडिया के सामने पोज देते नजर आए। इस दौरान शमिता ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस ब्यूटीफुल लग रही हैं। जबकि राकेश येलो टी के साथ डेनिम ओपन जैकेट और ट्राउजर में परफेक्ट दिख रहे हैं।

 


बता दें, शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हाल ही में सॉन्ग 'तेरे विच रब दिस्दा' रिलीज हुआ है। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। वहीं सिंगर्स सचेत-परंपरा ने इसको अपनी आवाज दी है। इस गाने के लीरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। इस गाने की शूटिंग हरिद्वार के रंग बिरंगे लोकेशन्स पर हुई है जिसे आशीष पांडा ने डायरेक्टर किया हैं। 'तेरे विच रब दिस्दा' दर्शकों को एक प्यारी सी प्रेम कहानी और उसके सरेआम इजहार की कहानी बयां करता है। 

Content Writer: suman prajapati

Shamita ShettyRaqesh BapatspottedmumbaibreakupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...